ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अश्विनी जगताप की भावुक अपील,लोगों के आंखों से छलक गए आंसू

अश्विनी जगताप की भावुक अपील,लोगों के आंखों से छलक गए आंसू

पिंपरी- स्व.लक्ष्मण जगताप मतलब साहेब…जब से राजनीति में आए,मैं उनका साया बनकर लोगों की सेवा में खुद को समर्पित कर दी। मैं कभी अपने मायके नहीं गई क्योंकि मैंने चिंचवड विधानसभा क्षेत्र को अपना मायका माना और यहां के नागरिकों से दिल का नाता जोडा। आप सब लोग मेरा परिवार हो। मेरे इस दुख की घडी में चिंचवड का परिवार मेरे साथ खडा है। आप लोगों को विश्वास दिलाती हूं कि जिस तरह साहेब स्व.लक्ष्मण जगताप ने आपकी सेवा की,आपके क्षेत्र का विकास किया, वह परंपरा चलती रहेगी। ऐसा दर्दविदारक,मार्मिक व दिल को झझकोर देने वाला अपील भाजपा की उम्मीदवार अश्विनी जगताप की है।

 

कल रहाटनी में अश्विनी जगताप के प्रचारार्थ पंकजा मुंडे आयी थी। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अश्विनी जगताप ने आगे कहा कि साहेब…के साथ एक बार दिल्ली जाने का मौका मिला था। यह बात करीबन 15 साल पुरानी है। दिल्ली के मेट्रो में बैठने की इच्छा हुई। साहब..के साथ मेट्रो का सफर किया। मैंने साहब..से सवाल किया कि क्या ऐसी मेट्रो अपने पिंपरी चिंचवड शहर में हो सकती है। साहब..ने कहा क्यों नहीं। मैं अपने पिंपरी चिंचवड शहर के लिए ऐसी मेट्रो चलाकर रहूंगा। आज साहब…ने मेरा ही नहीं लाखों शहर की जनता का मेट्रो का सपना साकार कर दिया,लेकिन दुर्भाग्य से साहब…हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन उनके विकास काम हमारे सामने युगों युगों तक रहेंगे। चिंचवड की जनता के हर सुख दुख में साहब…खडे रहते थे। अपना परिवार मानते थे। आज मुझे इस परिवार की जरुरत है। एक एक वोट देकर भारी मतों से जीताकर साहब..को सच्ची श्रद्धांजलि देने का वक्त है और प्रधानमंत्री मोदीजी के हाथों को मजबुत करने का समय है। ऐसी अपील भाजपा उम्मीदवार अश्विनी जगताप ने की। अपील को सुनने वालों की आँखे भर आयी।

 

शिवसेना सांसद श्रीरंग बारणे ने कहा कि लक्ष्मण जगताप को जिन नेताओं ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने आए थे वो सब एक दिखावा था। राजनीति उनके लिए सब कुछ है,किसी का दुख दर्द भावना कोई मायने नहीं रखता। अगर ऐसा होता तो चुनाव बिनविरोध कराके अपनी सच्ची श्रद्धांजलि का परिचय देते। अश्विनी जगताप भारी मतों से विजयी होगी,इसके लिए हमें किसी ज्योतिषी के पास जाने की आवश्यकता नहीं। विधायक उमा खापरे,भोसरी के विधायक महेश लांडगे,प्रवक्ता एकनाथ पवार,प्राधिकरण के पूर्व सभापति सदाशिव खाडे,चंद्रकांत नखाते,पूर्व सांसद अमर साबले,अमीत गोरखे,अमोल थोरात,राजू दुर्गे आदि मान्यवर समेत हजारों की संख्या में नागरिक उपस्थित थे।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *