ताज़ा खबरे
Home / Uncategorized / नाना काटे की तूफानी चुनावी प्रचार: पदयात्रा…कॉर्नर सभा…डोर टू डोर जनसंपर्क 

नाना काटे की तूफानी चुनावी प्रचार: पदयात्रा…कॉर्नर सभा…डोर टू डोर जनसंपर्क 

चिंचवाड़- चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र में महाविकास अघाड़ी के आधिकारिक उम्मीदवार विठ्ठल उर्फ नाना काटे ने मंगलवार (14) को दिन भर पदयात्रा…कॉर्नर सभा…डोर टू डोर…और सभाएं कर चुनाव प्रचार में जोरदार बढ़त बना ली। आज हुई पदयात्राओं में महाविकास अघाड़ी के सभी दलों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज कराकर अपनी एकता का परिचय दिया। इसलिए आज यह देखने में आया कि नाना काटे ने पहले चरण के अभियान में भी माहौल को अपने पक्ष में करने का प्रयास किया।

 

महाविकास अघाड़ी के आधिकारिक उम्मीदवार विठ्ठल उर्फ नाना काटे ने क्रांति नगर,काशीद वस्ती, खाबीकर नगर, भैरवनाथ नगर, आनंद नगर, अनंत नगर, प्रभात नगर, वैदु वस्ती, लक्ष्मी नगर, पिंपलेगुरव गावठाण, वेस्ट साइड काउंटी,अमृता कॉलोनी,भाऊ नगर,शिवनेरी कॉलोनी, काशिद नगर, देवकर पार्क, सुवर्णा पार्क आदि जगहों पर नागरिकों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। शिवसेना, कांग्रेस और आरपीआई सहित अन्य दलों के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में महाविकास अघाड़ी, उद्धव बालासाहेब ठाकरे के घटक दल नाना काटे से जुड़े थे।निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में आज आयोजित रैलियों और पदयात्राओं को नागरिकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। सड़कों को आकर्षक रंगोली से सजाया गया था। पटाखों से इलाका गुंजायमान रहा। नाना काटे ने विभिन्न गलियों व सड़कों से पैदल चलकर नागरिकों से रूबरू हुए। नाना काटे ने मतदाताओं की शुभकामनाओं को स्वीकार करते हुए उनसे स्नेहपूर्वक पूछा। आम नागरिकों, मतदाताओं और माताओं की प्रतिक्रिया अभियान के उत्साह को बढ़ा रही थी। साफ था कि आज चुनाव प्रचार के दौरान ’राष्ट्रवादी फिर’ के दिखने के साथ एनसीपी और महा विकास आघाड़ी के कार्यकर्ताओं का जोश देेखने को मिला।

 

पिंपले गुरव में तूफानी पदयात्रा

महाविकास अघाड़ी के आधिकारिक प्रत्याशी विठ्ठल उर्फ नाना काटे ने आज वार्ड नंबर 41,पिंपले गुरव क्षेत्र में पदयात्रा निकाली और नागरिकों से रूबरू हुए। नागरिकों ने उक्त यात्रा को शानदार प्रतिक्रिया दी। इस पदयात्रा के माध्यम से पिंपले गुरव क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता व घर में पहुंचकर काटे ने मतदाताओं का अभिनंदन कर मतदान करने का आग्रह किया। पूर्व नगरसेवक राजेंद्र जगताप,तानाजी खाबीकर, शाम जगताप,राजू लोखंडे,अरुण पवार,सागर परदेशी,अतुल काशिद,विष्णु शेल्के,नितिन सोनवणे,साहेबराव तुपे,बालासाहेब पिल्लेवार, बालासाहेब सोनवणे,सतीश चोरंबले सहित कांग्रेस,एनसीपी और एनसीपी के पूर्व पदाधिकारी पदयात्रा में शिवसेना व कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में भाग लिया।

Check Also

डॉ.लालबाबू गुप्ता की एक और उड़ान,भारतीय खाद्य निगम,भारत सरकार में नियुक्ति

पिंपरी – विश्व श्रीराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उद्योगपति डॉ.लालबाबू गुप्ता ने एक और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *