ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे से सिंगापुर सीधी उड़ानें 2 दिसंबर से सप्ताह में 4 दिन

पुणे से सिंगापुर सीधी उड़ानें 2 दिसंबर से सप्ताह में 4 दिन

पुणे- पुणे-सिंगापुर अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा को मंजूरी दे दी गई है। यात्री इस उड़ान सेवा का पिछले कई महिनों से इंतजार कर रहे थे लेकिन आखिरकार इस उड़ान सेवा को हरी झंडी मिल गई है। यह उड़ान सेवा 2 दिसंबर से शुरू होगी। पिछले महीने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य शिंदे ने घोषणा की थी कि इस हवाई सेवा को लेकर एक प्रस्ताव है। हम पुणे सिंगापुर एयरलाइन शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम बैंकॉक और दोहा में हवाई सेवा शुरू करने के बारे में भी सोच रहे हैं।

 

पुणे से सिंगापुर के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानें सप्ताह में चार दिन उपलब्ध रहेंगी। यानी पुणे निवासी इस सेवा का लाभ केवल सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को ही उठा पाएंगे। पुणे से अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा शुरू करने की मांग कई दिनों से चल रही थी। तदनुसार अब पुणे सिंगापुर उड़ान सेवा शुरू कर दी गई है। संभावना है कि आने वाले समय में कुछ और देशों में हवाई सेवा शुरू की जाएगी।

 

इससे अब पुणे से सिंगापुर का सफर 8 घंटे में और सिंगापुर से पुणे का सफर 4 घंटे में पूरा होगा। विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले पेशेवरों और कर्मचारियों को इस एयरलाइन सेवा से लाभ होगा।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *