ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / कालेवाड़ी में मनसे का गड्डा श्राद्ध आंदोलन,आयुक्त को चेतावनी

कालेवाड़ी में मनसे का गड्डा श्राद्ध आंदोलन,आयुक्त को चेतावनी

 पिंपरी- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने कलेवाड़ी में गड्ढों का श्राद्ध किया। पंचनाथ चौक,नढेनगर में शाम 7.30 बज श्राद्ध आंदोलन किया गया। यह आसपास किया गया था। यह आंदोलन मनसे की मनसे महिला सेल की उपाध्यक्षा अनित पांचाल ने किया।

 

आंदोलन को लेकर पांचाल ने कहा कि कालेवाड़ी के सभी इलाकों में सड़कों पर गड्ढे हैं। मैंने पिछली दो-तीन जनसभाओं में इस बारे में पत्र दिए हैं। लेकिन पालिका ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए मैंने कल आयुक्त शेखर सिंह को पत्र दिया है। इन गड्ढों वाली सड़कों पर वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दोपहिया वाहन के गिरने से एक राहगीर मामूली रूप से घायल हो गया। इसलिए यह आंदोलन किया गया है।

 

पांचाल ने चेतावनी दी है कि यदि पालिका ने दस दिन के भीतर गड्ढों को नहीं भरा तो मनसे की ओर से और तीखा विरोध होगा। पीड़ित नागरिक वैभव चंद्र पाटिल ने कहा कि राजवाड़े नगर,नढेनगर की सड़कों पर कई गड्ढे हैं। कालेवाड़ी में नढेनगर, ज्योतिबा नगर और विजयनगर गड्डों से भरे है। जबकि पिंपरी, थेरगांव, गावठान,चिंचवड़ और राहटनी में अच्छी सड़कें हैं लेकिन कालेवाड़ी में सड़कों का बुरा हाल है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *