ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शिवसेना विश्वासघाती,अमित शाह ने दिए 150 का टारगेट

शिवसेना विश्वासघाती,अमित शाह ने दिए 150 का टारगेट

मुंबई- राजनीति में सब कुछ सहन करें लेकिन धोखा सहन मत करो। धोखा देने वालों को तदनुसार दंडित किया जाना चाहिए। मुंबई की राजनीति में सिर्फ बीजेपी का दबदबा होना चाहिए। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि उद्धव ठाकरे को उनकी असली जगह दिखाई जाए।

 

मुंबई में अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आक्रामक रुख अपनाया और उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि आपको पता होना चाहिए कि उद्धव ठाकरे ने हमें कैसे धमकाया। राजनीति में सब कुछ सहन करें लेकिन धोखा सहन न करें। धोखा देने वालों को तदनुसार दंडित किया जाना चाहिए। इसके लिए भाजपा का एक कार्यकर्ता मैदान में उतरे। साल 2019 में पहली बार बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आयी थी। ऐसा पहली बार हुआ है। शाह ने खुलासा किया कि 2014 में शिवसेना ने केवल दो सीटों के लिए गठबंधन तोड़ा था। बीजेपी ने कभी छोटे भाई या बड़े भाई को नहीं बुलाया। अमित शाह ने कहा कि शिवसेना ने ही गठबंधन तोड़ा था और शिवसेना ने हमारी सीटों को गिराकर हमारी पीठ में छुरा घोंपा है।

 

यह कहते हुए कि वह महाराष्ट्र में हिंदू विरोधी राजनीति को समाप्त करना चाहते हैं, शाह ने भाजपा की राजनीति की भविष्य की दिशा को स्पष्ट किया। आपने नरेंद्र मोदी के नाम पर देवेंद्र फडणवीस के काम पर वोट मांगा और जीत गए। शाह ने कहा कि शिवसेना ने भाजपा के साथ विश्वासघात किया है। मुंबई की राजनीति में सिर्फ बीजेपी का दबदबा होना चाहिए। उद्धव ठाकरे को असली जगह दिखाने का वक्त आ गया है। ऐसे शब्दों से अमित शाह ने शिवसेना को ललकारा तो भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

 

150 नगरसेवक चुनकर लाने का टारगेट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने घोषणा की है कि शिवसेना भाजपा और एकनाथ शिंदे समूह के साथ मिलकर मुंबई मनपा चुनाव लड़ेगी। गणराय के दर्शन के लिए मुंबई के दौरे पर आए अमित शाह ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में भाजपा विधायकों,सांसदों और पदाधिकारियों को मेघदूत बंगले में बैठक की। उस वक्त उन्होंने बीजेपी को मुंबई मनपा में 150 नगरसेवकों का टारगेट दिया है। इस समय उन्होंने बीजेपी के तमाम नेताओं और पदाधिकारियों को सलाह दी है कि मुंबई में बीजेपी का दबदबा बना रहे। इस बार उन्होंने शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और शिवसेना की कड़ी आलोचना की है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *