ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे में …मोदी महंगाई बाजार… का अनोखा आंदोलन

पुणे में …मोदी महंगाई बाजार… का अनोखा आंदोलन

पुणे- बढ़ती महंगाई के विरोध में राकांपा ने बुधवार को ’मोदी महंगाई बाजार’ का आयोजन कर अनोखा आंदोलन किया। महंगाई की मार झेल रहे विभिन्न छोटे व्यापारियों ने आंदोलन में हिस्सा लिया और विभिन्न खाद्य सामग्री,सब्जियां आदि बेच दीं। यह बढ़ती मुद्रास्फीति से उत्पन्न चुनौतियों पर भी प्रकाश डालता है।

 

एनसीपी की जयंती के मौके पर शहर एनसीपी को विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने की सूचना दी गई है। शहर के पदाधिकारियों को सूचित किया गया था कि वे महंगाई के खिलाफ मोदी महंगाई बाजार में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। इसी के तहत बुधवार को जंगली महाराज रोड पर संभाजी उद्यान के सामने मोदी महंगाई बाजार का आयोजन किया गया।

 

राकांपा के शहर अध्यक्ष प्रशांत जगताप,वरिष्ठ नेता अंकुश काकड़े,नगर प्रवक्ता प्रदीप देशमुख,उदय महाले,वनराज अंदेकर,वैशाली थोपटे,मोनाली गोडसे,अजिंक्य पालकर और सौरभ गुंजाल मौजूद थे। राकांपा के विभिन्न प्रकोष्ठों से जुड़े छोटे व्यवसायी इस आंदोलन में शामिल हुए थे। मोदी महंगाई बाजार आंदोलन में सब्जी विक्रेता,फल विक्रेता,मछली विक्रेता,लकड़ी के ठेले चालक,फूल विक्रेता,चाय विक्रेता आदि ने अपने-अपने सामान के स्टॉल लगाये। उन्होंने माल बेचने में आने वाली कठिनाइयों का उल्लेख किया है।

 

बढ़ती महंगाई ने आम नागरिकों की कमर तोड़ दी है। छोटे कारोबारियों के साथ-साथ आम नागरिकों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए हम एक अनोखा आंदोलन के माध्यम से केंद्र सरकार को जगाने और आम जनता को जागृक करने के उद्देश्य से मोदी महंगाई बाजार का आयोजन किया।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *