ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / संतोष जाधव,सौरभ महाकाल के लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन-अपर पुलिस महानिदेशक 

संतोष जाधव,सौरभ महाकाल के लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन-अपर पुलिस महानिदेशक 

पुणे-पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। संतोष जाधव को गुजरात के भुज से पुणे ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि मंचर से महाकाल को गिरफ्तार किया। संतोष जाधव और सौरभ महाकाल कांबले ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंध होने की बात कबूल की है। अपर पुलिस महानिदेशक कुलवंत सारंगल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संतोष जाधव को आश्रय देने वाले नवनाथ सूर्यवंशी के मामले की जांच की जा रही है। दोनों अपराधियों को 20 जून तक पुलिस रिमांड मिला है।

 

अपर पुलिस महानिदेशक कुलवंत सारंगल के अनुसार,पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पंजाब पुलिस की जांच में पुणे के सौरभ महाकाल और संतोष जाधव का नाम सामने आया था। उस मामले में पुलिस ने सौरभ महाकाल को मंचर से गिरफ्तार किया है।

 

संतोष जाधव और सौरभ महाकाल कांबले ने कबूल किया है कि उनके लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंध हैं, जिन्हें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। नवनाथ सूर्यवंशी द्वारा संतोष जाधव को शरण देने के मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में और जानकारी सामने आएगी।

Check Also

आंदोलनकारी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं ने बदला राज्यपाल का नाम

पिंपरी- महाराष्ट्र के राज्यपाल ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था जिसके चलते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *