ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / महाराष्ट्र में कोरोना की चौथी लहर?फडणवीस,राज ठाकरे,शाहरुख खान पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना की चौथी लहर?फडणवीस,राज ठाकरे,शाहरुख खान पॉजिटिव

अनिवार्य होगा मास्क-आदित्य ठाकरे

मुंबई-महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद राज्य में महामारी की चौथी लहर की आहट हो सकती है। रविवार को राज्य महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने रविवार को लोगों से न घबराने की अपील की। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि राज्य में कोरोना महामारी की चौथी लहर देखी जा सकती है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से संबंधित मौतें नहीं बढ़ रही है। पूर्व देवेंद्र फडणवीस,राज ठाकरे,शहरुख खान समेत कई जानी मानी हस्तियां कोरेना संक्रमण से पॉजिविट हो गए है।

 

आदित्य ठाकरे ने कहा, ’हम सभी को घर से बाहर कदम रखते समय मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं। हमने मास्क पहनना अनिवार्य नहीं किया है, लेकिन जल्द ही इसे लागू कर देंगे। मैं जनता से भी वैक्सीन की बूस्टर डोज को समय पर लेने की अपील करता हूं।’ महाराष्ट्र में पिछले कुछ सप्ताह में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिला है। राज्य में पिछले चार दिनों से कोरोना वायरस के 1000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं।

 

अभी अनिवार्य नहीं हुआ है मास्क

एक दिन पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अभी अनिवार्य नहीं है, लेकिन लोगों से कोरोना वृद्धि वाले क्षेत्रों में इसे पहनने की अपील की गई है। राज्य के कोविड टॉस्क फोर्स ने भी नागरिकों से भीड़-भाड़ वाली जगहों के साथ-साथ बसों, ट्रेनों, स्कूलों में मास्क का उपयोग करने की अपील करने का फैसला किया।

 

महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,357 नए मामले सामने आए और महामारी से एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक दिन पहले राज्य में संक्रमण के 1,134 मामले सामने आए थे और तीन मरीजों की मौत हो गई थी। महाराष्ट्र में आज लगातार तीसरे दिन संक्रमण के एक हजार से अधिक मामले सामने आए हैं।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *