ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / ‘पुष्पा’ स्टाइल से चंदन लकड़ी की चोरी,‘पुष्पा’ कौन? पुलिस को तलाश

‘पुष्पा’ स्टाइल से चंदन लकड़ी की चोरी,‘पुष्पा’ कौन? पुलिस को तलाश

नसरापुर- नसरापुर में बनेश्वर वन पार्क के पीछे शिवगंगा नदी में चोरों द्वारा छिपाई गई चंदन की लकड़ी की खोज पुणे के एक पुलिस अधिकारी ने की। दक्षिण में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’पुष्पा मूवी’ जैसी नदी के पानी में छिपे चंदन की लकडी मिलने से बनेश्वर उद्यान समेत इलाके में काफी हलचल मचा दी थी। गुड़ीपड़वा के अवसर पर पुणे के दत्तावाड़ी थाने में कार्यरत पुलिस अधिकारी सद्दाम शब्बीर शेख अपने परिवार के साथ बनेश्वर वन उद्यान का भ्रमण करने पहुंचे। जब वे दोपहर में पार्क के पीछे नदी के बड़े पुल में तैरने के लिए उतरे तो उन्होंने पानी के तल पर एक लकड़ी का खंभा देखा। जब उन्होंने लकड़ी का एक टुकड़ा निकाला तो वह चंदन की तरह लग रहा था। इसके बाद जब वे देख ही रहे थे कि उन्हें पानी में छिपे दस-पंद्रह छोटे-बड़े चंदन की लकड़ियां दिखाई दी। वह उसे बाहर ले गया और उस थाने को फोन किया जहां वह काम कर रहा था।

 

नसरापुर थाने को सूचना देने के बाद सहायक पुलिस निरीक्षक संजय सुतनासे व आरक्षक संजय धवारे ने मौके पर जाकर पंचनामा किया और वन विभाग के कर्मचारियों को बुलाया। वन रेंजर बीएस तांबे,अशोक तांबे व संध्या कांबले मौके पर पहुंचे और मालेगांव के सरपंच अमोल मोरे व रामदास राजपुरे के समक्ष पंचनामा लेकर चंदन की लकड़ियां जब्त की। पिछले कई महीनों से बनेश्वर वन पार्क और आसपास के किसानों के खेतों से रात में चंदन के पेड़ चोरी हो रहे थे। अभी तक चंदन चोरों का पता नहीं चला है। यह संभव है कि चंदन की और लकडी नदी के पानी में छिपी हों क्योंकि गिरोह के लिए उन्हें एक बार में ले जाना संभव नहीं था। नसरापुर इलाके का ’पुष्पा’ कौन है इसकी खोजबीन की जा रही है।

वन विभाग,नसरापुर पुलिस,ठाणे नसरपुर और प्रेस एसोसिएशन द्वारा बनेश्वर वन उद्यान कार्यालय के पास पुणे के पुलिस अधिकारी सद्ाम शब्बीर शेख का अभिनंदन किया गया।

Check Also

मानसून में देरी,आयुक्त ने दिए पानी कटौति के संकेत

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के नागरिकों को पहले से ही एक दिन के बाद पानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *