ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / जमींन विवाद में चचेरी बहन पर 35 बार चाकू से वार

जमींन विवाद में चचेरी बहन पर 35 बार चाकू से वार

वडगांव मावल- अंदरमावल क्षेत्र के मालेगांव बू गांव क्षेत्र के तलपेवाड़ी में एक आदिवासी महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने महज दो दिन में ही हत्याकांड में मृतक महिला के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक मितेश घट्टे ने बताया कि आरोपी ने जमीन विवाद को लेकर हत्या की है। प्रेस कांफ्रेंस में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र पाटिल,स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अशोक शेलके व वडगांव पुलिस निरीक्षक विलास भोसले मौजूद थे। आरोपी की पहचान मृतक के चचेरे भाई वसंत रघु माली (28) के रूप में हुई है। तलपेवाड़ी में रविवार दोपहर आरोपित माली ने अपनी चचेरी बहन फसाबाई सालू निसाल की चेहरे, गर्दन और हाथों में करीब 35 बार चाकू से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी थी।

 

अपर पुलिस अधीक्षक मितेश घट्टे ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि महिला का शव खून से लथपथ नग्न अवस्था में मिला था और घटनास्थल पर कोई सबूत नहीं था। पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख के मार्गदर्शन में, स्थानीय अपराध शाखा और वडगांव पुलिस नामक दो दस्ते तैनात किए गए थे। मृतक महिला का किसी से विवाद तो नहीं हो रहा था, यह पूछने पर पता चला कि जमीन को लेकर उसके चचेरे भाई से विवाद चल रहा था। साथ ही आरोपित माली की संदिग्ध हरकतें देखी गईं। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी माली ने कबूल किया कि उसने ही हत्या की थी। हालांकि शव नग्न अवस्था में मिला, लेकिन कोई अन्य अप्रिय घटना नहीं हुई।

 

पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख,अपर अधीक्षक घट्टे,पुलिस निरीक्षक अशोक शेलके,विलास भोसले,उप निरीक्षक विजय वडोड़े,संतोष चामे, रामेश्वर धोंगडे, अमोल गोरे, प्रकाश वाघमारे, प्रमोद नवले, सुनील जावले, श्रीशैल कांतोली के मार्गदर्शन में, सचिन काले, अमोल कसबेकर, मनोज कदम, संजय सुपे, अमोल तवारे, शशिकांत खोपड़े, भाऊसाहेब खाड़े, संतोष वाडेकर, प्राण येओले, होमगार्ड सुरेश शिंदे, नवनाथ चिमटे ने यह कार्रवाई की।

 

सबुत को नष्ट करते हुए खुलेआम घूम रहा

इसी बीच आरोपी माली ने अपने चचेरी बहन की हत्या कर दी, प्लास्टिक के ड्रम से पानी से हाथ धोकर 2 से 2.5 किमी की दूरी पर जंगल में निकल गया। वहां खून से सना शर्ट आंशिक रूप से नदी के पानी से बह गया,अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू नदी के पास एक चट्टान में छिपा फिर से घर चला गया। उसके बाद जब जांच चल रही थी तब वह खुलेआम गांव में घूम रहा था।

 

कपल को खत्म करने की थी साजिश!

आरोपी और मृतक महिला के पास करीब 9 एकड़ जमीन है और इस जमीन को लेकर कई दिनों से उनका विवाद चल रहा था। इसी तर्क के चलते पति-पत्नी को खत्म करने का फैसला किया। उसके अनुसार वह खलिहान पर बैठा था, लेकिन मरी हुई महिला अकेले मवेशियों को पानी पिलाने आई और उसे मार डाला। गनीमत यह रही कि उसका पति सालू निसाल खेत में काम कर रहा था और खलिहान में नहीं आने से उसकी जान बच गई।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *