ताज़ा खबरे
Home / pimpri / राष्ट्रवादी कार्यकर्ता भाजपा की ईंट से ईंट बजा देंगे-संजोग वाघेरे

राष्ट्रवादी कार्यकर्ता भाजपा की ईंट से ईंट बजा देंगे-संजोग वाघेरे

आयकर छापा:अजित पवार के समर्थन में,राष्ट्रवादी कांग्रेस मैदान में

पिंपरी- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार से संबंधित कंपनियों, उनकी तीन बहनों के घर और बेटे पार्थ पवार की मुंबई कार्यालय में आयकर विभाग की ओर से छापेमारी का काम शुरु है। इसको लेकर महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं,नेताओं,विधायकों,सांसदों में आक्रोश भड़क उठा है। यह छापेमारी बदले की राजनीति,सोची समझी साजिश के तहत केंद्रीय एजंसियों का दुरुपयोग करते हुए की जा रही है। मोदी-शाह की जोडी विपक्षी नेताओं को ईडी,सीबीआई,आयकर विभाग का इस्तेमाल करके आवाज को दबाना चाहती है,झुकाना चाहती है। भाजपा की यह मनमानी महाराष्ट्र की जनता बर्दास्त नहीं करेगी। अगर हमारे नेता को झूठे केस में फंसाया जाएगा तो राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा की ईंट से ईंट बजा देंगे। ऐसी चेतावनी आज पिंपरी चिंचवड शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे ने दी।

 

आज पिंपरी चिंचवड शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस की ओर से पिंपरी चौक आंबेडकर पुतले के पास निषेध जनाक्रोश आंदोलन किया गया। जिसकी कमान संजोग वाघेरे,राकांपा विधायक अण्णा बनसोडे,पूर्व विधायक विलास लांडे,विरोधी पक्षनेता राजू मिसाल,वरिष्ठ नगरसेवक नाना काटे समेत सैकडों कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। उपमुख्यमंत्री अजित पवार के निकटवर्तियों पर आयकर विभाग की छापेमारी ने महाराष्ट्र की राजनीति को गरमा दिया। दूसरे दिन भी यह कार्रवाई जारी है। इस दौरान एनसीपी कार्यकर्ताओ ने अजित पवार के रिश्तेदारों पर हो रही कर्रवाई का निषेध कर जमकर नारेबाजी की।

 

पिंपरी चिंचवड़ शहर के आंबेडकर पुतले के पास राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं ने आज जमकर विरोध प्रदर्शन किया।केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई,इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह,भाजपा पार्टी के विरोध में नारे लगाए। संजोग वाघेरे ने कहा की हम और राज्य की जनता अजित पवार के समर्थर्न में सड़कों पर उतरे है,भाजपा जाँच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। अजित पवार के रिश्तेदारों पर आयकर का छापा केवल बदले की राजनीति है। भाजपा महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए छटपटा रही है। किसी ने किसी बहाने सरकार में शामिल तीनों पार्टियों के नेताओं को परेशान कर रही है।

 

संयम छूटा तो भाजपा सरकार को महंगा पडेगा-अण्णा बनसोडे

केंद्र सरकार में बैठे मोदी-शाह की जोडी हमारे नेता अजित पवार और उनकी तीन बहनें,संबंधित कंपनियों पर छापा मारकर परेशान कर रही है। राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर गुस्सा है। अगर कार्यकर्ताओं का संयम छूटा तो भाजपा को काफी महंगा पडेगा।

 

काम करने वाले नेता अजित पवार को मोदी-शाह परेशान कर रहे-विलास लांडे

महाराष्ट्र की जनता की सेवा करने के लिए सुबह 6 बजे से मैदान में दिखाई देने वाले अजित पवार को केंद्र सरकार परेशान कर रही है। केंद्रीय जांच एजंसी ईडी,आयकर,सीबीआई का निरंतर दुरुपयोग कर रही है। अजित पवार से संबंधित शुगर मिल,उनकी 3 बहनों के घर,बेटे पार्थ पवार के घर आयकर का छापा पडना सोची समझी साजिश का हिस्सा है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *