ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / जिला परिषद स्कूल में चिकन मटन,शराब की पार्टी,4 गिरफ्तार

जिला परिषद स्कूल में चिकन मटन,शराब की पार्टी,4 गिरफ्तार

पुणे- स्कूल को ज्ञान का मंदिर कहा जाता है। इस मंदिर में ज्ञान प्राप्त होता है। लेकिन पुणे के खेड़ तहसील में एक ऐसे ही ज्ञान मंदिर में कुछ शराबियों ने बहुत ही शर्मनाक काम किया है। यह पता चला है कि खेड़ तहसील के तकलकरवाड़ी गांव में जिला परिषद स्कूल के परिसर में कुछ लोगों ने चिकन और शराब पार्टी की थी। स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा घटना की शिकायत दर्ज कराने के बाद खेड़ पुलिस ने चारों तालीरामों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस निरीक्षक सतीश गुरव ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम अनूप टकलकर,मयूर तकलकर,निखिल येओलाले,राजेश पवार ह््ैं। कुछ ग्रामीणों के अनुसार तकलकरवाड़ी गांव के जिला परिषद स्कूल में पिछले कुछ दिनों से शराब, चिकन और मटन पार्टियां चल रही थी।

 

खाली शराब की बोतलें और प्लास्टिक की ग्लास

महत्वपूर्ण बात यह है कि तकलकरवाड़ी स्कूल एक आदर्श स्कूल है। यह स्कूल 100 साल पूरे कर रहा है। इस स्कूल ने गांव में कई मेधावी छात्र पैदा किए्। लेकिन उसी स्कूल में गांव के ही कुछ शराबियोेंं ने लॉकडाउन और छुट्टियों का फायदा उठाकर शराब का अपना अड्डा बना लिया था। स्कूल परिसर में चिकन,मटन और शराब पार्टी हो रही थी। शराबियों ने चिकन और मटन पकाने के लिए ईंट का चूल्हा भी लगाया था। पुलिस द्वारा 4 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद स्कूल परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें,गिलास तथा चिकन,मटन की हड्डियां,अवशेष को जब्त कर लिया है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *