ताज़ा खबरे
Home / आरोग्य / बेटे ने पिता को जन्मदिन पर दिया 11 ऑक्सीजन सिलेंडर

बेटे ने पिता को जन्मदिन पर दिया 11 ऑक्सीजन सिलेंडर

पुणे- अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर लड़के ने एक ग्रामीण अस्पताल में 11 ऑक्सीजन सिलेंडर देकर एक आदर्श काम किया है। इंदापुर के नगरसेवक अनिकेत वाघ ने अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर इस अनूठी घटना को अंजाम दिया। अनिकेत वाघ के काम को इंदापुर इलाके में सराहा जा रहा है। अनिकेत वाघ ने ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ग्रामीण अस्पताल का दौरा किया और स्थानीय लोगों द्वारा सामाजिक प्रतिबद्धता की भावना व्यक्त की।

निमगांव केतकी ग्रामीण अस्पताल,इंदापुर को सिलेंडर उपहार
महाराष्ट्र और देश भर में ऑक्सीजन की कमी की गंभीरता को देखते हुए इंदापुर नगर पार्षद और स्वास्थ्य अध्यक्ष अनिकेत वाघ ने अपने पिता अरविंद विष्णु वाघ के जन्मदिन के अवसर पर इंदापुर तहसील के निमगाँव केतकी में गाँव के अस्पताल का दौरा किया।

दानवीरों के योगदान की आवश्यकता

कोरोना की इस महामारी के कारण शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। इसलिए, रोगियों को बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। अनिकेत वाघ ने अपने काम के जरिए अन्य युवा राजनेताओं के लिए एक मिसाल कायम की है। एक भावना है कि यदि समाज के उदार लोग उसी तरह से आगे आते हैं और इस कोरोना के समय में मदद करते हैं,तो निश्चित रूप से हम इस कोरोना को हरा सकते ह््ैं।

Check Also

आंदोलनकारी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं ने बदला राज्यपाल का नाम

पिंपरी- महाराष्ट्र के राज्यपाल ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था जिसके चलते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *