ताज़ा खबरे
Home / आरोग्य / पुणे में कोरोना निगल गया पूरा जाधव परिवार

पुणे में कोरोना निगल गया पूरा जाधव परिवार

पुणे- कोरोना वायरस ने सिर्फ 15 दिनों में पूरे परिवार का सफाया कर दिया है। पिछले एक पखवाड़े में जाधव परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई है। मां अलका जाधव,भाई रोहित जाधव,अतुल जाधव और बहन वैशाली गायकवाड़ की मृत्यु कोरोना के कारण हुई्। परिवार पूजा के लिए इकट्ठा हुआ था। पूजा कार्यक्रम के बाद घर के लोग संक्रमित हुआ। एक परिवार के पांच सदस्यों की एक पंक्ति में मृत्यु हो गई्।

कोरोना ने जाधव परिवार को समाप्त कर दिया। कोरोना द्वारा एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। सिर्फ 15 दिनों में पूरा परिवार चला गया है। इससे कोरोना की भयावह उपस्थिति हुई्। जाधव परिवार ने कुछ दिन पहले घर पर पूजा का आयोजन किया था। पूजा के लिए घर के सभी सदस्य एक साथ आए्। हर एक कोरोना से संक्रमित था। धीरे-धीरे सभी की तबीयत बिगड़ गई्। पूरे परिवार की मृत्यु केवल 15 दिनों में हो गई्।

पुणे में कोरोना का प्रकोप जारी है। कोरोना के मरीजों की संख्या रोज बढ़ रही है। पुणे में कोरोना की इस गंभीर वास्तविकता को देखते हुए सोसायटी बिल्डिंगों में बाहर से आने वाले किसी भी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। तालाबंदी कड़ी कर दी गई है और कर्फ्यू उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। ऐसी चेतावनी पुणे के पुलिस आयुक्त डॉ. रवींद्र शिस्वे द्वारा प्रस्तुत किया गया। विशेष सेवाओं की दुकानों को भी बंद करने का आदेश दिया गया है। केवल मेडिकल दुकानों को छूट दी गई है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *