ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भोसरी रिव्हर साइक्लोथॉन में 8790 लोगों ने चलाई साइकिलें

भोसरी रिव्हर साइक्लोथॉन में 8790 लोगों ने चलाई साइकिलें

पिंपरी-भोसरी में आज पालिका,अविरत श्रमदान और महेशदादा स्पोट्स फाउंडेशन की ओर से आयोजित रिव्हर साइक्लोथॉन 2021 साइकिल रैली में करीबन 8 हजार 790 लोगों ने हिस्सा लेकर एक रिकॉर्ड स्थापित किया। गाजे बाजे के साथ धूमधाम से रैली को रवाना किया गया। इस अवसर पर विधायक महेश लांडगे,पालिका आयुक्त श्रावण हर्डीकर,महापौर माई ढोरे,कर्नल टी एस धामी,स्थायी समिति सभापति संतोष लोंढे,पूर्व महापौर राहुल जाधव,नितिन कालजे समेत कई नगरसेवक,पदाधिकारी,अधिकारी उपस्थित थे।
रिव्हर साइक्लोथॉन 2021 आयोजन के पीछे मुख्य उद्देश्य इंद्रायणी नदी संरक्षण,पर्यावरण की रक्षा और युवाओं में व्यायाम,हेल्थकेअर जनजागृति करना था। शिवपुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के राज्याभिषेक दिन पर रैली का आयोजन किया गया। रैली में 10 साल के उपर से लेकर 65 साल के बुजुर्गों ने हिस्सा लिया। दो समूहों में 10 और 15 किमी. की रैली निकाली गई। सभी हिस्सा लेने वाले अपनी खुद की साइकिल साथ लाए थे। सभी को एक टी शर्ट,अल्पोहार,मेडल दिया गया।


शहीद हुए संभाजी ज्ञानेश्‍वर राले का परिवार इस रिव्हर साइक्लोथॉन 2021 कार्यक्रम के गवाह बने। संभाजी राले को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। कर्नल टी एस धामी ने पुष्पचक्र अर्पित किया। शहीद के माता पिता को 1 लाख रुपये की धनराशि सुपुर्द की गई। साइकिल चलाते समय निलेश शिलवणे का निधन हो गया था। उनकी याद में देशभर के साइकिल चालकों को साइकिल चलाने की प्रेरणा व उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। रोटरी क्लब ऑफ इंडस्ट्रिज सिटी की ओर से एक जरुरतमंद को साइकिल उपहार स्वरुप दी गई। कार्यक्रम का सूत्रसंचालन संतोष घुले,संतोष गाढवे और आभार सचिन लांडगे ने किया।

Check Also

आंदोलनकारी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं ने बदला राज्यपाल का नाम

पिंपरी- महाराष्ट्र के राज्यपाल ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था जिसके चलते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *