ताज़ा खबरे
Home / अन्तर्राष्ट्रीय / शराब खत्म तो सैनिटाइजर डकार गए बेवडे,7 मरे,2 कोमा में

शराब खत्म तो सैनिटाइजर डकार गए बेवडे,7 मरे,2 कोमा में


नई दिल्ली-पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए.चाहे शराब हो फिर हो सैनिटाइजर। एक ऐसा ही वारदात देखने को मिला जहां शराब की पार्टी चल रही थी। शराबी झूम बराबर झूम शराबी की तर्ज पर मदमस्त थे। इसी बीच शराब खत्म हो गई और नशे की धुत्त में रखे सैनिटाइजर को शराब समझ कर डकार गए। इसमें 7 लोगों को अपनी जान गंवानी पडी जबकि 2 शराबी कोमा में चले गए। यह घटना रुस के तातिन्सकी जिले के तोमतोर गांव की है।
मिली जानकारी के अनुसार रुस के एक गांव में शराब की पार्टी हो रही थी। अचानक शराब खत्म हो गई तो बेवडेबाज हैं सैनिटाइजर पर ही टूट पडे और पी गए। वहीं सबकी तबियत बिगडने लगी। हॉस्पिटल पहुंचते पहुंचते 7 लोग दम तोड दिए तो 2 कोमा में जिंदगी और मौत से लड रहे है।
ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि सबसे पहले तीन लोगों की मौत हो गई और बाकी 6 को विमान से क्षेत्रीय राजधानी याकुत्स्क ले जाया गया। बाद में चार और लोगों की मौत हो गई्। वहां की फेडरल पब्लिक हेल्थ वॉचडॉग ने बताया है कि सैनिटाइजर से पॉइजनिंग का आपराधिक केस दर्ज किया गया है।
रूस की सरकार ने लोगों से स्थानीय रूप से बनाए गए सैनिटाइजर न पीने के लिए कहा है। रूस में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 20,64,748 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 35,778 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, दुनियाभर में 5.8 करोड़ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और 13.8 लाख लोगों की मौत हो चुकी है।

Check Also

मानसून में देरी,आयुक्त ने दिए पानी कटौति के संकेत

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के नागरिकों को पहले से ही एक दिन के बाद पानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *