ताज़ा खबरे
Home / pimpri / आयुक्त हर्डीकर की रिपोर्ट नेगेटिव, सुरक्षारक्षक पॉजिटिव

आयुक्त हर्डीकर की रिपोर्ट नेगेटिव, सुरक्षारक्षक पॉजिटिव


पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर के सबसे बडे कोरोना योद्धा और पालिका आयुक्त श्रावण हर्डीकर के बंगले में तैनात सुरक्षा रक्षक कोरोना पॉजिटिव निकला है। आयुक्त हर्डीकर खुद बंगले के अंदर ही कुछ दिन से होम क्वारंटाइन है। बंगले से ही अपना सरकारी कामकाज कर रहे थे। रविवार के दिन सुरक्षारक्षक पॉिेजटिव मिलने से आयुक्त बंगले में होग क्वारंटाइन हो गए थे। आज आयुक्त श्रावण हर्डीकर की दोपहर गले का खरास सैंपल लैब में जांच के लिए भेजा गया था। आज देर रात तक रिपोर्ट आयी और आयुक्त कोरोना निगेटिव पाए गए। जिसकी खबर सुनने के बाद पालिका भवन में खूशी के फौव्वारे देखने को मिला।
आयुक्त से पालिका भवन में मिलने के लिए विधायक महेश लांडगे आए थे जो कोरोना पॉजिटिव है और बिरला में भर्ती है। महेश लांडगे के संपर्क में आने के कारण आयुक्त डेंजर जोन में थे। आयुक्त के अविष्कार बंगले में तैनात एक सुरक्षा रक्षक के पिता पॉजिटिव थे। जिसके बाद सुरक्षा रक्षक बेटे को संक्रमण हुआ। लेकिन बंगले में डियूटी पर आ रहा था। जब गंभीर हालत हुई तो अस्पताल में भर्ती हुआ और जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद आयुक्त बंगले में हाहाकार मच गया। बाकी सुरक्षा रक्षक व अन्य कर्मचारी समेत आयुक्त और उनका परिवार डेंजर जोन में आ गए।
कोरोना आम हो या खास किसी को नहीं छोड रहा। न जात देख रहा न धर्म, न गरीब न अमीर जो भी बंदा उसके आगोश में आता है जकड लेता है। इससे पहले शहर के कई रथी महारथी को कोरोना दबोच लिया है। जिसमें सबसे बडा चेहरा भोसरी के भाजपा विधायक महेश लांडगे का है। दूसरा राष्ट्रवादी के वरिष्ठ नगरसेवक दत्ता काका साने, भाजपा की नगरसेविका, दापोडी के एक और राष्ट्रवादी नगरसेवक ऐसे कई मान्यवर वर्तमान में इलाज करा रहे है। पत्रकार भी कोरोना से अछूता नहीं रहा। पत्रकार भी कोरोना से अछूता नहीं है एक वरिष्ठ पत्रकार पॉजिटिव पाए जाने से भोसरी के एक अस्पताल में इलाज करा रहा है।
आम जनता के लिए यह सख्त संदेश है कि लापरवाही न करें, बिना काम घर से बाहर न निकलें. मास्क का इस्तेमाल अवश्य करें।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *